ऑल टाइम हिट मीम मैटेरियल

  ये हैं भारत के ऑल टाइम हिट मीम मैटेरियल 

1. हेरा फेरी फ्रेंचाइजी - हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी मूवी का हर कैरेक्टर ऐसा दमदार है कि किसी भी मीम के साथ उसके डायलॉग अच्छे से मिक्स हो जाते हैं। जैसे खोपड़ी तोड़ साले का, बिल्कुल रिक्स नहीं लेने का बाबा, पैसा ही पैसा होगा, मुझे सिर्फ करोड़पति बनना है, लक्ष्मी चिटफंड, पोस्टर से झांकते अक्षय कुमार, जॉनी लीवर का पैसा बांटना। ऐसे ही कई फनी सींस है। हेरा फेरी  सीरीज से आप अपनी पसंद के कैसे भी हो हिट मीम बना सकते हैं। 

Phir Hera Pheri | Copy cats from bollywood

2. अनिल कपूर आका मजनू भाई - वेलकम मूवी के मजनू भाई को कौन नै ना जानता। हमारे मजनू भाई एक अच्छे पेंटर भी हैं और यही बात है कि उनकी एक पेंटिग तो आईकॉनिक मीम बन गई जो हर किसी के साथ एडजस्ट हो लेती है।

Twitter Adds Majnu Bhai's Painting To Anil Kapoor-PM Modi Meet

3. विराट कोहली - भारतीय क्रिकेट के कप्तान मीम की दुनिया में भी अपने झंडे गाड़ रहे हैं। हालांकि यहां मीमर इनको ही हिट कर देते हैं। विरोट कोहली पनौती मीम को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते हैं और आजकल उनके साथी पिता बन रहे हैं तो इसपर भी इनको ट्रोल किया जा रहा है।

Biggest Panauti - I hate Virat Kohli | Facebook

4. जेठालाल - तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल बबीता जी और अपने फनी रिएक्शन व जवाब के लिए मीमर्स के प्रिय बनें रहते हैं। इनके ऊपर कई मीम्स बनाए गए हैं जो ऑल टाईम हिट हुए हैं और उनको आप कहीं भी चेप सकते हैं।

Hilarious Adult Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah Jokes That Are Too ...

ये हैं ऑल टाइम हिट मीम मैटेरियल। जल्दी आपको राजनीति के मीम मैटेरियल के बारे में बताएंगे। अगर आपको कंटेट अच्छा लगा तो हमें कमेंट में बताएं और ये भी बताएं आप किस मीम मैटेरियल के बारे में जानना चाहते हैं।

Comments